Sukh ka to pata nahi......😂 Lekin ha dukh ka sathi jarur hai....
Ye jaha hoti hai... Sukh dushman aur dukh logo ka sathi ban jata hai 😂 😂 😂
Sukh ka to pata nahi......😂 Lekin ha dukh ka sathi jarur hai....
Ye jaha hoti hai... Sukh dushman aur dukh logo ka sathi ban jata hai 😂 😂 😂
Jabardasti ke award create kiye hai lagta 🤔🙄🙄
Kyonki Best jodi, best patni, Best sautan award koi aur hi le gaya hai 😂 😂 😂
Is liye yehi sahi Madam naraz nahi honi chahiye 🤫🤨
Sure! Happy to Help! 
Rajan takes inspire from Ekta after KSSKBT new twist, now Anupama to take 20 years leap, Rupali to play collage Gen Z girl just like Akashdeep...
15