Kunicka for the millionth time - I will not come near the kitchen. 
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Kunicka for the millionth time - I will not come near the kitchen. 
Correct hain - yeh log itne hi smart hain toh ignore kyun nahi karte usko? Sab phootage ka natak hain Chingu - and upar se itne bade bade dinge maarte hain yeh sab - main yeh main woh - kal woh Singer bola ke uski ITNI BADI legacy hain - toh BB mein kyun aaya bey? 🙄
Sone aaya hai yeh namoona. Pata nahi kaise sote sote captain ban gaya. 
Shehbaz pura cartoon lagta hai. Aya kyu ye yaha??
Originally posted by: nymeria5
Kunnu madam - don't
about me outside.
Madam, you sound so hypocritical here. You probably are in Top 3 when it comes to b**ching in the house.
Tanya vs Kunnu.
this kunnu torturing Tanya , poor Tanya
Bajaj ka dimaag peanut size ka hai.
Kya chu**pa chal raha hai
Yeh kaunsa murakh Vidhayak hai jo Tanya ke peeche pada hai
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270