BB waise loopholes pehe chodte the....phir karne dete the contestants ko ....is season har loophole pe pakar rahe hai 
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
BB waise loopholes pehe chodte the....phir karne dete the contestants ko ....is season har loophole pe pakar rahe hai 
Ek to ye kuch zyada hi ur raha hai, upar se bail buddhi bhiOriginally posted by: EtherealRati
Yeh abhishek ne kya kiya....why he tried helping....isko samajh nahi aaya kya task

That's very disappointing from his side. He shouldn't have said thatOriginally posted by: EtherealRati
Abhishek crossed a line with I pity on your family to farhana...thoda jyada ho gaya.
when they are frds , just on break . I think Tanya considers Neelam , kunnu as her frds but kunnu attacking her .
Originally posted by: EtherealRati
BB waise loopholes pehe chodte the....phir karne dete the contestants ko ....is season har loophole pe pakar rahe hai
Loopholes pakarnaa pasand hai BB ko.
Farhana keh rahi aap bachon ke beech mein kyun rehte ho....bechare GK ko Buddha bol rahi hai....banda phir bhi ghar mein ladko mein toh sabse jyada good looking hai 
Me and John Cena Munna to Bajaj.

Originally posted by: allizzwell
Can't believe Sasur uski aasoon mei beh gaya
ITV Bahu plus Naagin
Mast karegi...BB mei audition bhi de daali thi
Saas Sasur...ek mei 2 free offer
tats y soaps are going off air 
Phalo se lada ped hamesha jhuka rehta hai....somebody who needs to show off the success everywhere is not successful actually.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270