Baseer your accent is very FaKe and IrRiTaTiNg
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Baseer your accent is very FaKe and IrRiTaTiNg
Shehbaaz ki nazar bas Tanya ke saree pe hain
Natalia is speaking with Baseer - and he is also speaking in French accent
Main ab tak zinda hun shahbaz ki bachkaan harkatein dekhne 
Yeh Awez muje acha nahi lagta 
Matlaab ki boring laga 
Isko ghar bhejho
Saath mai isko wife and natalia ko bhi ghar bhejo 
Ashnoor- GK is trying to make alliance with Farhana and Pranit
Originally posted by: Chingaari
Main ab tak zinda hun shahbaz ki bachkaan harkatein dekhne
Abhi toh shuruwat hai 
Amaal ki azaz is 


Tanya let him sing yaar
Shehbaz-Tanya kitne saree lekaar aaye ho ,800 lekaar aaye ho,tum kya agla BB bhi saath mai kaar rahe ho 
Lagta hai Natalya ko shehbaz koi bada celebrity lag raha hai
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270