The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Kunika , GK ko jannani kehke aati hai, Tanya ke samne farzi feminist ban rahi.
Iske doodh ka papi ghada bhar gaya hai
Tanya main Mataji aa gayi aise acting kar rahi hain. Kya ro rahi hain,my God...so much acting. De do isko Oscar!
@ nishita123 Then IF realised an article telling that .kuch bhi liktha hai.
kunika ke kitni whitewashing karlo uska koi faida nahi
Tanya boss
Gaurav , Tanya ko manate hue beeech main apne aap ko mirror main check out kar raha hain!
kunika ke kitni whitewashing karlo uska koi faida nahi
for kunika
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270