Aa gaya, chapri Baseer now questioning Neelam and Tanya for giving poori early.
Bakwaas and senseless argument from Baseer's side.
Tanya - alag hi paagal hai yaar.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Aa gaya, chapri Baseer now questioning Neelam and Tanya for giving poori early.
Bakwaas and senseless argument from Baseer's side.
Tanya - alag hi paagal hai yaar.
I am in the mood for poori eating too
Nehal is hell annoying
Mujhe pata hee tha, kitchen duty pe yeh kunika roiyegi hee! 100%.
I understand Zeeshan
But feel bad for Kunnu
Tanya kya bandi hai yaar
. Abhi kunika ko makhan laga rahi hai
Originally posted by: RishuDarling
I am in the mood for poori eating too
Me too!
Originally posted by: TrickyMind
GK bol chuka the na agar aap nahi kha rahe toh hum aap ki puri share kar lenge 😂
Haan lekin kahin na kahin mujhe ab kunnu per shakk ho raha hai
😂😂 Task mai thoda aggressive ho jata hai phir koi tok de toh shant ho jata haiBajju sometimes reminds me of Saandu Aly with his huffing and puffing - but he’s got very little chill - toh full Sandu waali baat nahi hain
He is unintentionally funny at times .. kal sab iss k khane k obsession pe joke kar rahe the aur wahan aa k bolta hai “poha.. kadi chawal khatam ho gaye” 😂
Tanya item mast hain! 100 shades of grey hain yeh ladki!
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270