Hum kaise pata lagaye ki Gaurav ne teen katori daal khaya ya ek...Kunika ji keh rahi ki 3 katori khaya aur woh khud keh raha hai ki ek katori hi liya hain. 
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Hum kaise pata lagaye ki Gaurav ne teen katori daal khaya ya ek...Kunika ji keh rahi ki 3 katori khaya aur woh khud keh raha hai ki ek katori hi liya hain. 
And the expectation. Sabko 2 sip daal leni chahiye bas taki khatam na hoUtna chota pan main isne 15 log k liye daal banayi thi.???🤔

Abhishek ki band bajne wala hai

I like him, I think.. But I will have to speak to my heart.. How can I like such irresponsible fellow..?
Bajaj yaar.. Go make your bed dude and be a good food portion police officer!
Farhana ne baseer ko bahar nikal diya captaincy se....
Woh insecure wasseypur uncle gaurav se young hai??
She has the good estimate of how to intentionally start a mudda and rona dhona on foodOriginally posted by: WhtsinAname
I have the same doubt !
I dont think Nehal has a good estimate while cooking food for dt many people

Protein khana h behan ko to eat eggs na usme to lactose nahi h but usko vahi khana jo khatam ho gya h aur kalesh karna hOriginally posted by: RockingSunny
And the expectation. Sabko 2 sip daal leni chahiye bas taki khatam na ho