I loved the OST, muskhura ke na dekhiye aisa na ho dil samble na, my favourite line😍
Show Discussions
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
I loved the OST, muskhura ke na dekhiye aisa na ho dil samble na, my favourite line😍
Tu poori roshi nikli.... Issiliye tujhe gussa aata hai
Ofcourse hosakta hai, behen mere papa ne mujhe bank exams dene force kiya tha, main exam hall hi nahi gayi🤷♀️, and main tho survive kar rahi hu
...... agar main apni saare harkatein bolu tho tum log bohot buri tarase mujhe judge karoge

poori ost sun perfect for the story hai..... It is superb
I loved the OST, muskhura ke na dekhiye aisa na ho dil samble na, my favourite line😍

Originally posted by: cooldreams
https://x.com/avani_sha/status/1891894826838237561?s=46
Does it mean it’s Sabeeka who instigates Talha to fire Roshi ? 😲
I am always wrong in my predictions, 
but still, I think the first clip will be after Roshi has left the office.
https://x.com/naina25264764/status/1890081663310536789?s=46
Aage aur bhi gaali khaane wala hai, sirf yeh beach pe nahi khatam hogi🤷♀️🤦♀️😂
she will complete her line by.... Aacha hua tumne usse nikal diyaOriginally posted by: Sera-high123
I am always wrong in my predictions,
but still, I think the first clip will be after Roshi has left the office.
Originally posted by: Gooddays
poori ost sun perfect for the story hai..... It is superb
Have heard multiple times

Mai toh bol rahi itna hot banke hi ladai karne kyu jata hai ye. banda.
Originally posted by: Sera-high123
Mai toh bol rahi itna hot banke hi ladai karne kyu jata hai ye. banda.
Itni cute girl ko daante ka mann bhi kaise kiya
