Shehroze asked Aimen to forget everyrhing around that incident but Aiman ko kuch yaad hi nahi hai i guess tho i missed bits and mamu aagaye ali nawaz niwas 
Show Discussions
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Shehroze asked Aimen to forget everyrhing around that incident but Aiman ko kuch yaad hi nahi hai i guess tho i missed bits and mamu aagaye ali nawaz niwas 
Matlab kuch khas nhi hua
arey Rahim ko uthao koi , kahan lag gyi bullet jo hosh hi nhi aa raha. Isse jaldi toh Aimen ko aa gaya tha 
Live nhi dekh payi toh YT pe bhi timely upload nhi kiya episode 
Aiman ki sui rahim pe atak gayi hai i dont blame her banda hai hi aisa shehroze itna sab keh kar gaya wo end mein boli bas mujhe ek naam yaad hai rahim ali nawaz ...pehle bhi wahi naam yaad tha aaj bhi wahi naam yaad hai tho feelings have changed...mere pyaar ki umar ho itni sanam tere naam pe shuru tere naam pe khatam
Aiman ki sui rahim pe atak gayi hai i dont blame her banda hai hi aisa shehroze itna sab keh kar gaya wo end mein boli bas mujhe ek naam yaad hai rahim ali nawaz ...pehle bhi wahi naam yaad tha aaj bhi wahi naam yaad hai tho feelings have changed...mere pyaar ki umar ho itni sanam tere naam pe shuru tere naam pe khatam
Yeh kya bakwas hai 😒
Now they're doing gali khane wala kaam when only 4 episodes are left.
Why he looks like young Salman Khan?? 🤣
Why the episodes have suddenly become this brilliant jab anqareeb khatam hona hai. Fire start se end tak.
Ps: I feel 32 episodes might get changed to some more numbers coz there seems to be alot more going on in the show.

Young salman was hot and so is suja looking especially when he starts playing the lil bratty shitt boy.