App kaha hai aaj,, acche din??
Show Discussions
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
App kaha hai aaj,, acche din??
https://x.com/BadanPeSitaare/status/1887197998351818946
iski aankhein dekho.........Roshi Cutie....love you
Yaha aayiye, Nishi phulon se swagat karo Aps ka.
Originally posted by: Sera-high123
https://x.com/usernotnaming/status/1887197667421556850
Talha ko itne chipak ke appreciate karna zaruri tha kya??
Of course banta tha😂🤷♀️ He’s only appreciating Roshi but with a dash of sarcasm😋
Originally posted by: cooldreams
Of course banta tha😂🤷♀️ He’s only appreciating Roshi but with a dash of sarcasm😋
Chipak ke bol raha hai well done.


(To Get Reply Notifications)
Maine isse two times tag kiya tha, ek baar bhi check nahi kiya
.....Mai nahi kar rahi ab swagat

Man Roshi was soo cute when mad at Talha today
Maine isse two times tag kiya tha, ek baar bhi check nahi kiya
.....Mai nahi kar rahi ab swagat
Isne saare episodes dekhe bhi ki seedhe aaj ke epsiode mein jump maara??
Originally posted by: Apsvenky
Man Roshi was soo cute when mad at Talha today
ye dekho isse, ittu si hai ye.