OTT bhi sallu host karta hai ???https://x.com/grrcreation/status/1882723317821722839?s=46
OTT 2 kia tha usne bas. OTT 3 mein Anil kapoor tha.
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
OTT bhi sallu host karta hai ???https://x.com/grrcreation/status/1882723317821722839?s=46
OTT 2 kia tha usne bas. OTT 3 mein Anil kapoor tha.
are we talking about the constipated shakal hero woh sajal ka hubby. Azar?
Originally posted by: BombayChic
are we talking about the constipated shakal hero woh sajal ka hubby. Azar?
Idk Sajal kon hai. Meem wale show ke hero ki baat ho rahi
Renee aa ja

This is giving "Me and you and your friend Steve"
KV being the Steve in this scenario 
Koi ha idhar knock knock
Originally posted by: BombayChic
are we talking about the constipated shakal hero woh sajal ka hubby. Azar?
kya kya ghalat info le k ai hai. ex-husband hai and his name is ahad not azar 
Originally posted by: obstinatefemale
Koi ha idhar knock knock
nahi idher koi bhi nahi hai 
Woh buzurg wala admi kaun hain jiske feet shots zoom kar kar ke dikhaying
Yaar uske pair(feet) dekh kar mujhe aur kisi cheez pe focus hi jahi jaa raha🤦♀️
okay phir main bhi chalti hu 😭
Originally posted by: obstinatefemale
okay phir main bhi chalti hu 😭
ab aa hi gai ho to ruki raho 