OTT bhi sallu host karta hai ???https://x.com/grrcreation/status/1882723317821722839?s=46
OTT 2 kia tha usne bas. OTT 3 mein Anil kapoor tha.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
OTT bhi sallu host karta hai ???https://x.com/grrcreation/status/1882723317821722839?s=46
OTT 2 kia tha usne bas. OTT 3 mein Anil kapoor tha.
are we talking about the constipated shakal hero woh sajal ka hubby. Azar?
Originally posted by: BombayChic
are we talking about the constipated shakal hero woh sajal ka hubby. Azar?
Idk Sajal kon hai. Meem wale show ke hero ki baat ho rahi
Renee aa ja

This is giving "Me and you and your friend Steve"
KV being the Steve in this scenario 
Koi ha idhar knock knock
Originally posted by: BombayChic
are we talking about the constipated shakal hero woh sajal ka hubby. Azar?
kya kya ghalat info le k ai hai. ex-husband hai and his name is ahad not azar 
Originally posted by: obstinatefemale
Koi ha idhar knock knock
nahi idher koi bhi nahi hai 
Woh buzurg wala admi kaun hain jiske feet shots zoom kar kar ke dikhaying
Yaar uske pair(feet) dekh kar mujhe aur kisi cheez pe focus hi jahi jaa raha🤦♀️
okay phir main bhi chalti hu 😭
Originally posted by: obstinatefemale
okay phir main bhi chalti hu 😭
ab aa hi gai ho to ruki raho 