Originally posted by: BombayChic
ott pe tha na shayad
Ott2 Elvish wala season 
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: BombayChic
ott pe tha na shayad
Ott2 Elvish wala season 
sach mein kyaOriginally posted by: meandwho
He already was a contestant, I dont know which season. But woh first week due to violence out ho gya tha
…mujhe nahin pata tha 
haa apne per pe khulhaadi maara

Originally posted by: BombayChic
ott pe tha na shayad
Haan, pooja bhatt bhi darr gayi thi isse! Poora harpic warpic apne daal ke ghoom raha tha. Pehle hee week nikal diya!
Mere se nehi kiya, Idc about othersmain toh sabse ache se baat karti hu .. kisi se bhi pooch lo
I freaking can and I हेट you and Vibey immensely for this shit.

Originally posted by: meandwho
agar koi civil rahe, toh why would I not reply normally to them
Aapke block hone pe I am not surprised.

haa apne per pe khulhaadi maara
chalo tum log item number shuru karo hum log chingu ki tarha khatiya daal k beth gae hain 
Dekho dosto, masterchef toh hota rahega. Ek live update thread Badass Ravikumar Kumar ka bhi banta hai, meri meow ke liye 

Originally posted by: Jayjaya79
Utna strong fan base nahi ban saka warna deserving winner tha yeh bhi.
Oo haan last season belongs to vicky bhaiya