Sabse jyada shocked Rajat khud hi lag rha
Live voting bhi na huyi
Aisa hua kaise ?
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Sabse jyada shocked Rajat khud hi lag rha
Live voting bhi na huyi
Aisa hua kaise ?
nhi re, ab nhi jhela jaa raha, abhi 1 hr aur ghaseetenge..
Everyone is shocked on Rajjo’s eviction lol. Especially mind coach couple. Uski meet up mei bhi gae the.
Rajat toh gayo
Ab ghar beth ke sorry bulwayega bb aur salman se
rajat bhai ko kha gaye humra panauti n kdOriginally posted by: Radhe101
Munna saar rajat out ho gaya to forum ke jazzzbat badal gaye warna subah mein chapri versus chapri ho raha tha. Lekin aap ko kya farak padta mamu sakuni bhi chalega.
with special cameo of cookra
Everyone was shocked yaar everyone
Gullu baby out hoo gaya!!!
Damn man!!! He was quite shocked and his parents looked quite sad!!
Looks rigged only!!
vote vote come on guys. vote is open come on vote .
Elvish bechara paapdi chhaat hi banata reh gaya 
Voting lines are now open
Fr 10 minutes
Go vote people