amir ki achi thi.....Salman ki utni achi nahi thiOriginally posted by: RockingSunny
Avinash ke mimicry ne meri neend kholdi
. Talented guy

Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
amir ki achi thi.....Salman ki utni achi nahi thiOriginally posted by: RockingSunny
Avinash ke mimicry ne meri neend kholdi
. Talented guy

Yaar the mimicry is superb

Ye Avinash aise hi mimicry krta ra to Krishna ko tough competition dega 
Beh yaar, na shown interesting hai, naa ddt, na main forum
Chal meow, it's upto you now

the gif


Abba dabba jabba
But still he tried his bestOriginally posted by: EtherealRati
amir ki achi thi.....Salman ki utni achi nahi thi
. He is best in mimicry
Chum ❤️ will be missed after today. 
Sallu ko shayad Avi apna jhalak dikhta hai…anger issues and arrogance ki dukaan
Avinash ka mimicry aaj fail hain Aamir mamu ke saamne 
Hrithik ki mast ki hai Avinash
and arfeen ki bhi 