Tau aur mamu ab khudke tareefon ka phool baandhing ke kitne kaam karte yeh log apne zamane mein and whatnot
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Tau aur mamu ab khudke tareefon ka phool baandhing ke kitne kaam karte yeh log apne zamane mein and whatnot
Pls yaar Sallu and aamir aab khataam karo episode

I told you guys Rajo is not going to win
Dharam paa ji ko bhi lagey haathon bula hi lete ...jab itna jhel liya unhe bhi jhel lete
Please jaane doooo.....karan chup hi ho jao...kyun khichwa rahe ho aur isse ....ab Avinash ke peeche...mela office hai 

Aamir ko Karanveer Mehra kaun hai pata nahi tha.. Par Avinash ko dekha hua hai..
Avinash ko bola - aap mimicry karo na muje achha lagta hai
Avinash ne impress kar diya sallu aur aamir dono ko..
Par ab woh mic chhorega nahi 😂
Avinash ke mimicry ne meri neend kholdi
. Talented guy
Originally posted by: infinity101
So jaenge saare. 2 words.
He won't come on weekend ka vaar and host from his house
Originally posted by: funkypiya
Yrr kon jeet.... Koi bata do plzz.....
Abhi grand finale is still going on. We don't know anything.
Vivian bhi voodoo doll sa ho lag raha hai ab toh neend mein mujhe