Aamir mamu bhi agaya pakane
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Aamir mamu bhi agaya pakane
Ab Amar/Prem and Haila-Wee Maa are together, I am happy 

So jaenge saare. 2 words.Originally posted by: oyebollywood
We want Aamir Khan as the new host
Ye season toh extend nhi hua
Finale ko kitna extend krenge
Ufff
Itni baatein toh hum bhi ddt mein nahi karte jaise sallu aur amir yahan kar rahe hain
ultimately ground support hai na yaar. Paid PR , PR fans wala top 2 pahuch gayaOriginally posted by: WhtsinAname
Mishra Ji toh jeetne wale the na
BB ka most favoured the na , alongwith Eishu betu

Originally posted by: Deadinside
Sir. Kal Trouble ne alag intensity se laaao dubara daalo bola tha. You missed it.
Trouble ka internet band karwao pehle
Originally posted by: EtherealRati
Yaar cut kardo yeh amir waala segment...nahi dekhna.
SK me bola Aaj colours Wale nahi chorenge .... First time Amir Salman saath hai 
Yrr kon jeet.... Koi bata do plzz.....