Originally posted by: Ranjha2.O
Tumko doubt hai mujhe yakeen hai
Bhut Tu tu main main ki Gpt ke saath answers ke liye
GPT confuse karta hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Ranjha2.O
Tumko doubt hai mujhe yakeen hai
Bhut Tu tu main main ki Gpt ke saath answers ke liye
GPT confuse karta hai
Maine bhut dimag khaaya uska 😂
And Aap bhi kr hee loge easily 
I can't believe this for you...
I am expecting 100% correct answers from you..
Originally posted by: FlauntPessimism
I can't believe this for you...
I am expecting 100% correct answers from you..
Arrey toper log pehle aise hee acting krte hain...😂
U guys got answers from gpt 😳😳😳😳😳😳
Gpt is another Google uncle ka bhatija
Gol gol ghuma deta hai
I still haven't started yet 
Originally posted by: Sevenstreaks
I still haven't started yet
Better start tomm is deadline
Tonight will start
These words restriction is getting on my nerves 
Originally posted by: FlauntPessimism
I can't believe this for you...
I am expecting 100% correct answers from you..
Itni expectations vo bhi hamse. Me to emotional ho gayi 🥹

Aisa nhi hai
Paheli baar to Top kiye hai
Thoda feeling to lene do Topper jaisi 