Mai toh kalesh kilye excited thi. Par woh toh ho hi nahi rahaHeh?? Kya baat kar rahi ho Ajab? I am so excited

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Mai toh kalesh kilye excited thi. Par woh toh ho hi nahi rahaHeh?? Kya baat kar rahi ho Ajab? I am so excited

Mil jaayega.. Ek precap hi tho mila hain😂Originally posted by: Ajab.Pehchan
Mai toh kalesh kilye excited thi. Par woh toh ho hi nahi raha
Itna hi nahi..He made sure Ab is with Ru and Abhir, tab tak wait kiya 😅Actually he cud have left bcz he already knew Ru and Abhir r approaching towards class room and Mata ke trauma news bhi aaya tha... Mast revenge chal rahi hain
This was really funny. I was thinking kya revenge lega ye aadmi!!
ArSa ke bas ka nahi revenge lena😂 me to ArSa:Itna hi nahi..He made sure Ab is with Ru and Abhir, tab tak wait kiya 😅Actually he cud have left bcz he already knew Ru and Abhir r approaching towards class room and Mata ke trauma news bhi aaya tha... Mast revenge chal rahi hain

No wonder Ma’am wasn’t impressed with Roop Kumar. I’m sure she’ll be partying jab asli wala ayega 🎉Originally posted by: sharadrocks
kya aapko pata nahi ..yeh real AA nahi ..woh toh baad mei aayega …the wait continues 😅
Aaj trp day h, most probably 2.2 ya usse kam hogi 
Nahi aaj nahi hain.. Kal aayegaAaj trp day h, most probably 2.2 ya usse kam hogi
Originally posted by: sharadrocks
kya aapko pata nahi ..yeh real AA nahi ..woh toh baad mei aayega …the wait continues 😅
Nahi.. nahi.. Yahi hai humara AA jiska humein bezabri se intezaar dha.. Jho baad mein aayega, vho SAA hai, sabse acha aadmi.. 
Kamchor Kahe Ke! Iss baar toh koi bahana bhi nahi hai to hide their kamchori!Nahi aaj nahi hain.. Kal aayega

https://x.com/itsayushii_/status/1879713788103979309?t=k1KGty98a8FsIPzY07_a6g&s=19 Isske pas bhi bike hai aur helmet bhi, matlab bike scenes milenge in future

What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7