sahi bajaeOriginally posted by: ..WitchGrave..
Maine toh dekha hi nahin 🥰
Jab dekha toh pandey ki mummy ayi Hui this aisa laga kuch miss hi nahi kiya . 🤣
ek do rakh ke bhi dete to maza ajata 
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
sahi bajaeOriginally posted by: ..WitchGrave..
Maine toh dekha hi nahin 🥰
Jab dekha toh pandey ki mummy ayi Hui this aisa laga kuch miss hi nahi kiya . 🤣
ek do rakh ke bhi dete to maza ajata 
daya zara pata lagao .. ye kya secret hai

I think , like someone said he reminds salman of his younger version 
Sahi mein pistol hoti toh gaya tha Avinash aus din 🤣
Ek chiz acchi hogi kal ki vd vs kv nai hoga IF me kyunki dono ko padegi

Now am somewhat liking Chahat also
kisko support karu. Already I was divided among KV and Viv
salman pehli filam se superstar megastar ha not chindi like him LOLOriginally posted by: Sneha.Narayanan
I think , like someone said he reminds salman of his younger version
yes, vaise bhi inn dono ka JV to same hee hoga, to evict hee kar do.
Bb aisa kabhi naa kartaa
Originally posted by: vibecheck
chum for the win, chum for the win, chum for the win. jaldi ao sri and sagar and others to manifest chum's win
yeh dekho main kya bana k lai. ab humari manifestation chalne k better chances hain 
