Dalal - I don't like behes. I like bhains ka doodh.
Wah bete. Issi baat pe. Bhains ki ankh tumri.
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dalal - I don't like behes. I like bhains ka doodh.
Wah bete. Issi baat pe. Bhains ki ankh tumri.
Rajat - I don't like behes. I only like behes ka dhoodh?
Kya? What? 
Dalal - I dont like behes, I like behes ka dood 
Originally posted by: TrickyMind
Avinash Rajat ko puchh raha hai - Tuje ande phenk k dena hai k hath mai dena hai?
Rajat - Hath mai dena hai
Maine toh jsan ke type nahi kiya phir yahan ke tharki bolte hain ke ashleelta phaila rahe hain
Originally posted by: meandwho
Shilpa ji ko Dalal wants to support but shilpa ji aa hi nehi rahi hain
Aww gullu kitna fair aur supportive hain 
dalal saarOriginally posted by: Deadinside
Dalal - I don't like behes. I like bhains ka doodh.
Wah bete. Issi baat pe. Bhains ki ankh tumri.

Last round aa bhi gya, even BB was bored by this 
Shrutika - kaise bhi kar ke sehlaao bas sehlaao ..sehlaao bhai sehlaao
Avinash ne block kiya kv ko.
Originally posted by: nymeria5
Rajat - I don't like behes. I only like behes ka dhoodh?
Kya? What?
Pookie rajjo is so funny 🤣😂