Dalal - I don't like behes. I like bhains ka doodh.
Wah bete. Issi baat pe. Bhains ki ankh tumri.
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Dalal - I don't like behes. I like bhains ka doodh.
Wah bete. Issi baat pe. Bhains ki ankh tumri.
Rajat - I don't like behes. I only like behes ka dhoodh?
Kya? What? 
Dalal - I dont like behes, I like behes ka dood 
Originally posted by: TrickyMind
Avinash Rajat ko puchh raha hai - Tuje ande phenk k dena hai k hath mai dena hai?
Rajat - Hath mai dena hai
Maine toh jsan ke type nahi kiya phir yahan ke tharki bolte hain ke ashleelta phaila rahe hain
Originally posted by: meandwho
Shilpa ji ko Dalal wants to support but shilpa ji aa hi nehi rahi hain
Aww gullu kitna fair aur supportive hain 
dalal saarOriginally posted by: Deadinside
Dalal - I don't like behes. I like bhains ka doodh.
Wah bete. Issi baat pe. Bhains ki ankh tumri.

Last round aa bhi gya, even BB was bored by this 
Shrutika - kaise bhi kar ke sehlaao bas sehlaao ..sehlaao bhai sehlaao
Avinash ne block kiya kv ko.
Originally posted by: nymeria5
Rajat - I don't like behes. I only like behes ka dhoodh?
Kya? What?
Pookie rajjo is so funny 🤣😂