BB ne chahat ke solo play pe taunt maar diya
Jo TG hota hai , Chahat uske saath
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
BB ne chahat ke solo play pe taunt maar diya
Jo TG hota hai , Chahat uske saath
Finally task is here
Bht Bheja paka dia is group boss ne
Iss se achha BB journey videos hi dikha deta sab ka.. Nomination task k naam pe sab ki BB ki journey bata di
Shilpa in between BB's Speech 'Ohh myy gawwwwwwd'
What a start of episode. Pehle se dimaag bandh kar do viewers ke.
bb voice wala Banda mil. Jaye ek bar
Originally posted by: Deadinside
Here we go again. BB giving speech for 1000 hours.
Girl representing Big boss and me representing the guy . Wohooo helicopter shot 


Pehle aake task he de diya hota. Faaltu ke farziwade kiye bina. Chadarmod BB.
Chahat kya aurat hai
There is a clip where she is telling Rajat bahar Jaake kashish ab mere liye voting ke liye vouch karegi 😂.
DV se bhi isiliye chipki thi n natak kiya Jaane ke Baad.
Ye time task har season BB ka masterstroke hota hai kisi ek group ko nominate karne aur elimination k liye...kafi aasani se ghotala ho jata hai ismein
Front pe baitha player can only count time , while other contestants can distract them.
Backbench wale players cant count time.
Change kar skte position and have to count total till 13 minutes and press d buzzer