Originally posted by: Agni_Jytsona
6) Vidya jail jayegi. Paar ye kaise hoga. I don't know. Kyunki Court main faisla toh Abhir ke against hoga
Idc about the other stuff, but yeh sach hona chahiye. Half day kliye he sahi 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Agni_Jytsona
6) Vidya jail jayegi. Paar ye kaise hoga. I don't know. Kyunki Court main faisla toh Abhir ke against hoga
Idc about the other stuff, but yeh sach hona chahiye. Half day kliye he sahi 
https://youtu.be/2B56dvZbSLM?si=Ag9N8XBtXdauwtBC
Not you Derry_Girl & Solitude birthday twinning with your number 1 enemy 
i think he'll be against them but then Vidya ko jail bhejenge and then again back to square 1Originally posted by: Agni_Jytsona
Agar ye sab jaane ke baad bhi Armaan Dadi aur PhuphaSa ke against nahi gaya toh what is even the point?
I hope aisa na ho
Originally posted by: Agni_Jytsona
1) Armaan Abhira sachayi se case ladna chahenge
2) Paar Dadi and gang milke Armaan ko behosh kar denge. Taaki Phupha case lad sake
3) Phupha Abhir ko court main pagal sabit kar dega
4) Abhira ke haq main Faisla nahi hoga
5) Armaan jab tak pauchega tab tak case khatam ho chuka hoga. Abhira Armaan pe barsegi shayad about sachayi se ladenge wala thing
6) Vidya jail jayegi. Paar ye kaise hoga. I don't know. Kyunki Court main faisla toh Abhir ke against hoga
Badmei things abhir k hit mei hi hoga.
raj babes, agar vidya jail nahi gayi tho, armaan se bhi jyada bashing ke liye ready rehna. vidya jail gayi tho main tumahare channel subscribe karungi nahi thoOriginally posted by: Agni_Jytsona
1) Armaan Abhira sachayi se case ladna chahenge
2) Paar Dadi and gang milke Armaan ko behosh kar denge. Taaki Phupha case lad sake
3) Phupha Abhir ko court main pagal sabit kar dega
4) Abhira ke haq main Faisla nahi hoga
5) Armaan jab tak pauchega tab tak case khatam ho chuka hoga. Abhira Armaan pe barsegi shayad about sachayi se ladenge wala thing
6) Vidya jail jayegi. Paar ye kaise hoga. I don't know. Kyunki Court main faisla toh Abhir ke against hoga

Originally posted by: Agni_Jytsona
1) Armaan Abhira sachayi se case ladna chahenge
2) Paar Dadi and gang milke Armaan ko behosh kar denge. Taaki Phupha case lad sake
3) Phupha Abhir ko court main pagal sabit kar dega
4) Abhira ke haq main Faisla nahi hoga
5) Armaan jab tak pauchega tab tak case khatam ho chuka hoga. Abhira Armaan pe barsegi shayad about sachayi se ladenge wala thing
6) Vidya jail jayegi. Paar ye kaise hoga. I don't know. Kyunki Court main faisla toh Abhir ke against hoga
Yaad rahe last time isne kaha tha Abhira Vidya ke pair padegi......
Ise kuch scenes pata chalte h aur kp ye khud banata h. 
Originally posted by: Apsvenky
https://youtu.be/2B56dvZbSLM?si=Ag9N8XBtXdauwtBC
Not you Derry_Girl & Solitude birthday twinning with your number 1 enemy
YOU GOTTA BE KIDDING ME
Yaad rahe last time isne kaha tha Abhira Vidya ke pair padegi......
Ise kuch scenes pata chalte h aur kp ye khud banata h.
Haa. Toh pair pade toh the Abhira ne. Ab kiss baat ke liye pade toh woh thoda unnis bees ho gaya 
maine suna hai jo birthday twins hote hai woh kaafi similar hote hai

So they wud have only one hearing?Originally posted by: Agni_Jytsona
1) Armaan Abhira sachayi se case ladna chahenge
2) Paar Dadi and gang milke Armaan ko behosh kar denge. Taaki Phupha case lad sake
3) Phupha Abhir ko court main pagal sabit kar dega
4) Abhira ke haq main Faisla nahi hoga
5) Armaan jab tak pauchega tab tak case khatam ho chuka hoga. Abhira Armaan pe barsegi shayad about sachayi se ladenge wala thing
6) Vidya jail jayegi. Paar ye kaise hoga. I don't know. Kyunki Court main faisla toh Abhir ke against hoga
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7