Originally posted by: Chingaari
Gullu bilkul hi mumma's boy hai
Bilkul maa ki hi gali dekar gundagardi karta hai
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Chingaari
Gullu bilkul hi mumma's boy hai
Bilkul maa ki hi gali dekar gundagardi karta hai
Avinash ka ghanta phir se baj gaya
Kashish ki mom is here 
She said thanks to Dalal for his worst defence in the courtroom task
Kashish ki mom bhi aate hi Chahat ki mom jaise shuru ho gayi- Muje bas Avinash se baat karni hai.. Kahan hai Avinash 
Kashish ki mom -aviansh
Choote se baat ka kitna bada kaar diya apne
Eek ladki ka NTV paar iss tarh
Aap chahte yeeh baat 2 min mai kahtam ho jaate
Aapka tooh kuch nahi gaya
Aapko tooh sympathy mila
Uska kya 
Kashish's mom said good to KV and then said mujhe problem hain toh bas ek se - Avinash kahan hain 
..Originally posted by: TrickyMind
Gullu, Bigboss dantenge toh nahi na ghode pe baithe hai toh
Rajat- Kyu dantenge? Mai aise kaam hi nahi karta k daant pade 😂
Haan na. Kharaatein maar ke soo raha hota ya fir peeche se takkar maar raha hota hai yeh. Gulllluuuu O betaaaaa. Kahan gaya Gullluuu.
haan she said sab ke samne nehi kuch bolna tha mereko, akele mein pelungiOriginally posted by: vibecheck
lagta hai gullu ki mummy sab ki one on one class lein gi apne gullu k behalf pe
Chalo avinash ka solicitor aaa gaya karan
Yeeh aab nahi rukne wala 
Yeh KV kyun phir se Avinash ka lawyer banke ghoom raha hain.