Revenge. Humein toh clevange chahiye. I mean. As launda lapada viewer this content is missing.sarah bhabhi ka revenge lena hai Rajo ko KV se
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Revenge. Humein toh clevange chahiye. I mean. As launda lapada viewer this content is missing.sarah bhabhi ka revenge lena hai Rajo ko KV se
sochne ki baat hai, agar yeh BB khandaan itne brilliant hote toh inke apne respective BB seasons blockbuster na hoteOriginally posted by: WhtsinAname
Yep. I think so too.
Season 1 hit ho gya toh yeh log thoda jyada confident ho gye. Pura BB khandan adopt kar laye hain iss baar

How is it character assassination, when you keep on going to washroom together and then tell Shrutika that you gave a kiss and also specify which type of and where the kiss was 
Shilpa ji ke barren mein kya khayal hain aapkaOriginally posted by: Deadinside
Revenge. Humein toh clevange chahiye. I mean. As launda lapada viewer this content is missing.

Ye sote sote kv keya chum ko hug karke " uuuuohuuuu" kar raha tha?
DDT ke starting mein maine Rajat ke eviction ke spoiler bhi dekhe the … aap ka naam likha par soko tag kar nahi payi usme
Sach mein Rajat ka number lag geya kya?
Hainnn rajjo ko nikaal diyaa 
Yeh kyaa dekhaa diyaaa 
High chances

Originally posted by: NINALOGY
Hainnn rajjo ko nikaal diyaa
Nahi sirf rumours hai filhaal
Originally posted by: meandwho
How is it character assassination, when you keep on going to washroom together and then tell Shrutika that you gave a kiss and also specify which type of and where the kiss was
Behen, tag karke bolo. I did not know about these details, chill 😭
Epi dekh kar bataungi. KV said that?? Then it’s wrong, even if he’s kidding.