Bhai hote hi hai behano ko satane ke liye

Episode Discussion
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Bhai hote hi hai behano ko satane ke liye

Ye baalo se sochrahi hain wala comment
Sara and vivian ki fight hamesha itna funny hota hain
Vivian knows how to roast people and make us laughOriginally posted by: ghostlyghost
Ye baalo se sochrahi hain wala comment
Sara and vivian ki fight hamesha itna funny hota hain

Sallu abla naara Avinash ka masiha banke aya hai.
Originally posted by: RockingSunny
Vivian knows how to roast people and make us laugh
He can bake the cakes and roast with swag.
Aeee suna karan - You don't matter to me
mere peenche aa jata magnet jaise .Happy Birthday to you.
Eisha looking so pretty.
Waise ye toh hai, ye Shrutika ki bacchi fair fair ka naara lagati hai aur khud sbse zada biased hai.
Originally posted by: infinity101
Sallu abla naara Avinash ka masiha banke aya hai.
mazaa aaya mazza aaya mere avinash ko dhoka diya zaalim duniyaaa .Love you Sallu
Bas Avinash ka ek mandir banana reh gaya hai ghar mei.