Salman ne bhi bas in clips ke through hi pura sequence dekha haiOriginally posted by: I_M_SultaN
sallu today

Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Salman ne bhi bas in clips ke through hi pura sequence dekha haiOriginally posted by: I_M_SultaN
sallu today

Nimrit watching remake of KKHH in BB house

Don't be hard on her sir 
https://x.com/autlvr/status/1873074414222500152?t=iWcsh7Wdwlpz2W0K93kx5g&s=19
Bichkule dada…yeh bhi alag level ka sample tha

BB ne isko favour kiya tha in WKV against Devoleena 
Cooker behen you are the best
Kya mast gifs collection hai apky pass 😂🤣
KV

Le Shalin- Faqr hai 
Wah rey nimmo aur bichukle ka combination ek dam mast hai 😂
Originally posted by: I_M_SultaN
Stupid Sara n kashish give abla Avinash such a huge W
Yeh top 3 h pakka
Dekhty h finale m kis ka katega
Top 3 ke liye votes chahiye hote hain. Sirf Shrutika-Shilpa-Isha ke isse Kam votes hain iss point pe. Kashish toh nikal jayegi.
Unless BB decides to evict all the heavy weights in the media/time counting round, mushkil hai iska top 3 aana.
Originally posted by: trouble_006
Top 3 ke liye votes chahiye hote hain. Sirf Shrutika-Shilpa-Isha ke isse Kam votes hain iss point pe. Kashish toh nikal jayegi.
Unless BB decides to evict all the heavy weights in the media/time counting round, mushkil hai iska top 3 aana.
Issky top 3 aney ky liye chahat, chum jayein gaye phir kv/rd/vd main sy kisi ko unfair evict karna hoga
Yeh kyaa pagalpan hai, chum kyun boley avinash ko sorry. Yeh jo eisha avinash ny dusro ka character assassinate kiya hai unko kabhi expose karky unsey sorry kyun nhi bulwaya