Salman - topic uthane ke baad aap khush kun huyi
Kashish - confused
Clip 189 incoming 
Episode Discussion
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Salman - topic uthane ke baad aap khush kun huyi
Kashish - confused
Clip 189 incoming 
Yeh chingura or tricky q dikhayi nhi derahe 
Jab itni clips dikha hi raha hai Sallu toh thodi si Avinash ki bhi dikhado
Jo wo Kashish ko bol raha tha - Mazaa aa raha hai na mujhse baad karke sh*t n all
Originally posted by: Cookermaichane
Avainsh ki mandir mai karan poojare baan jayega
Isko saach mai aab Avainsh acha lagne laga hai
Papa beta
Paglaaa giya hai yeh toh
Angle
Statement
Flavours
Todays episode summary 
Kashish - snake clip
also the clip where she throws Avi and Esha snowman in the pool
Originally posted by: Cookermaichane
Avainsh ki mandir mai karan poojare baan jayega
Isko saach mai aab Avainsh acha lagne laga hai
Papa beta
Ghora bond supremacy 🔥 🔥.Ghore pe charcha
Kisi din avinash ke aarti mein utarungi
.Uski language mein bolun toh samjh jaao saare 😄
Sallu kuch zyaada bol raha hai "Kashish slaughtered him". 
Esha's comeback to Kashish - you look like a snake
Kashish Salman ki sulgaaa Rahi hai 