https://x.com/AlpitaS08/status/1870392104612180036
eh yeh kaisa shirt hain 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
https://x.com/AlpitaS08/status/1870392104612180036
eh yeh kaisa shirt hain 
Originally posted by: enigmaticw
hey bhagwaan utaale uss fossil ko

Originally posted by: Fortnight
picnic wala spoiler was fun but i think woh false tha
First ladder, then jungle, now picnic 
But I am enjoying the episodes 
Originally posted by: A_Derry_Girl
https://x.com/AlpitaS08/status/1870392104612180036
eh yeh kaisa shirt hain
To tumhe kya laga actual shirt phadega?? 
https://youtu.be/dtWitYPdKS8?si=5tGelQMnJ12WAtQd
Pata nahi kitna true hai. But inka library mein fasne wala spoiler sach tha (and Raj bewafa ka library mein ladder se girne wala spoiler false)
According to bolly spy, dono families same jagah picnic pe jayengi and same hotel mein rukengi. Dono mein kalesh hoga over best room in the hotel. Toh Armaan sa aka Mr richie rich saare rooms book karke best rooms goenkas ko dedega

Sitara ka promotion to dekho. 
Originally posted by: Fortnight
https://youtu.be/dtWitYPdKS8?si=5tGelQMnJ12WAtQd
Pata nahi kitna true hai. But inka library mein fasne wala spoiler sach tha (and Raj bewafa ka library mein ladder se girne wala spoiler false)
According to bolly spy, dono families same jagah picnic pe jayengi and same hotel mein rukengi. Dono mein kalesh hoga over best room in the hotel. Toh Armaan sa aka Mr richie rich saare rooms book karke best rooms goenkas ko dedega
Picnic Jaipur mein tho nahin hoga na
Originally posted by: MaNaN_Humesha
Woh layak hi nahi hai father bnne ke liye. Kyunki usne baby donate kar diya tha.
But Ruhi doesn’t know that phir bhi name main part nahi diya 😂
Originally posted by: Fortnight
According to bolly spy, dono families same jagah picnic pe jayengi and same hotel mein rukengi. Dono mein kalesh hoga over best room in the hotel. Toh Armaan sa aka Mr richie rich saare rooms book karke best rooms goenkas ko dedega
Bold: sara paisa jayega paani mai, abhi se he bol sakti hoon 
Originally posted by: Fortnight
https://youtu.be/dtWitYPdKS8?si=5tGelQMnJ12WAtQd
Pata nahi kitna true hai. But inka library mein fasne wala spoiler sach tha (and Raj bewafa ka library mein ladder se girne wala spoiler false)
According to bolly spy, dono families same jagah picnic pe jayengi and same hotel mein rukengi. Dono mein kalesh hoga over best room in the hotel. Toh Armaan sa aka Mr richie rich saare rooms book karke best rooms goenkas ko dedega
I support you armaan, poddars ka saara paisa uda do. Sadak pe le aana sabko & khud firm se resign kar lena
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7