Originally posted by: BombayChic
Badhiya hai mastt. Tu acha gif banata hai. Ispe kurtaaa suit karta hai bahut.
Iske daant ke chakkar me meine kabhi notice nahi kia he gets Srk type dimples too.
sahi hai, jaldi edit kar liya varna...
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: BombayChic
Badhiya hai mastt. Tu acha gif banata hai. Ispe kurtaaa suit karta hai bahut.
Iske daant ke chakkar me meine kabhi notice nahi kia he gets Srk type dimples too.
sahi hai, jaldi edit kar liya varna...
Omg more elimination
https://x.com/biggboss8teen/status/1870205162893021467?s=46&t=14fwKequOItMfn5CYLuf8w
Yamini and Eden gone
Lord save me. Radhe Radhe❤️🌺.
Originally posted by: trouble_006
Ho bhi sakta hai. S16 ke last leg mein maine Sumbul ke rone wala gif dala tha - wo bhi episode se aur sidhe vault mein
hain really? aj kal mere jokes yahan pe kuch ziada hi jaldi reality mein badal jate hain 

Shilpu AT mein aa jana sab. Wo neutral ground hai 
chingari ke saath link kya kardia isne sare traits utha liye madam ke
meine bhi parhi thi original post 
Originally posted by: vibecheck
hain really? aj kal mere jokes yahan pe kuch ziada hi jaldi reality mein badal jate hain
Haan, jab R*mu, dentist n all bolne pe ban laga tha 
Originally posted by: BombayChic
Badhiya hai mastt. Tu acha gif banata hai. Ispe kurtaaa suit karta hai bahut.
Iske daant ke chakkar me meine kabhi notice nahi kia he gets Srk type dimples too.
Change of heart ho rha kya

Use proper language and grammar: