Originally posted by: Stormbreaker
KV k TG banne par poora ghar hil jayega yahi lagraha hai
But yeh TG bann nai paega iss season mein
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Stormbreaker
KV k TG banne par poora ghar hil jayega yahi lagraha hai
But yeh TG bann nai paega iss season mein
she changes her stance after every WKV…BB-Host has been bashing DV so she flipped. She did same with Chum after Farah wala WKVOriginally posted by: BombayChic
hayn what!??? Wasnt she always glued to him saying ur mom liked me on tv etc , yeh itna kaise flip ho gayi.
ap kisi k daant kaise post kar sakte hain 

Vinty to aaj form mein hai

acha hoga. sab ki jaan chutay 
oh god sagar shuru hugaya

Aap pehle yeh batao aap iss namune ko follow kyu kar rhe
Yaar I hope Mannara wale episode mein lage tala.
Shrutika ki bashing to dekhni hai fir bhi 