Shrutika is only a friend to herself. Not even chum!
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Shrutika is only a friend to herself. Not even chum!
He still said I want kvm to win the show.... Karan ne aaj tk uske liye liye kbhi stand ni liya....
Originally posted by: NINALOGY
It's pretty clear
Pata nhi inn contestants ky fans ko kyun doubt hai.
Arre, hum bole winner hai, toh woh fixed howa. Hum bole BB ne plan kiya hai, toh bhi problem. 
Teek hai toh, I say Vivian Dsena will win! 
Originally posted by: Cookermaichane
Aree abhi tooh kaal bhi chalu rahega
dekh na shrutika ko ekduum ready ho kaar bethe hai
Jaise hi Salman kuch kahega
Drama Suru
I hope she gets worst midnight wala elimination by housemates only
Look at the drama man, attention seeking ki had hai. Poora victim play karne ka plan hai 
Aur wo Chum manane bhi chali jayegi isko.
KV sahi bol raha tha aaj - You should adopt her 
Shrutika lgta hai happy happy morning krke seedha wkv pe baith gyi hai....koi makeup nai... Hairs comb nai...
sadma movie ka look dena tha isko
script meri, narrative meri and above all meri marji are rules of bb.Originally posted by: BombayChic
yeh log convince karne jaate aur bb bolta aplog kyu bol rahe ho. Yeh tg ka faisla hai lmao. Bb ko sab side se khelne ki aadat hai
Originally posted by: trouble_006
Aaj wo khud bhi toh bol raha tha - Agar inn logo ko 3 logo ko nikalne ko bola jayega toh sab hume nikalenge
Matlab abhi 1 ko nikalne ka opportunity tha, still noone chose Isha nor did Shrutika exchange Avinash/Vivian's rank with Digvijay.
Lekin dialogue chikpana tha, chipka dia

https://x.com/nushtweets_/status/1870150504195522680?s=46&t=raeISQ_GJHRQslUoibooOw
Cp nicely gives to hms . now every one will increase targeting her . be strong cp n slay .
Andha BBOriginally posted by: Chingaari
Bb - agar aaj dv bottom 6 mein na hotey toh voting ke aadhar pe top 5 mein hotey
ab yeh bakwas kyun kar raha hai 

iskam dimag sahi se in his ghutna . yeh sirf apne dialogbaazi ke skills sharpen karne aya hai yahaOriginally posted by: trouble_006
Aaj wo khud bhi toh bol raha tha - Agar inn logo ko 3 logo ko nikalne ko bola jayega toh sab hume nikalenge
Matlab abhi 1 ko nikalne ka opportunity tha, still noone chose Isha nor did Shrutika exchange Avinash/Vivian's rank with Digvijay.
Lekin dialogue chikpana tha, chipka dia

