Chum is pathetic...shru ne usey no 3 rank diya toh bokri hai karan deserve this...kya bakwaas aurat hai ye ..karan ki chamchi
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Chum is pathetic...shru ne usey no 3 rank diya toh bokri hai karan deserve this...kya bakwaas aurat hai ye ..karan ki chamchi
Rajat raja no. 1 pe.. he deserves 🥰

chum khud hi shocked hai k shru ne usko number 3 pe rakha. she says kv ka contribution ziada hai mere se and avi se bhi.
Shrutika ranking dekh rahi hai
No 1 rahat- Contribution consistent raha hai
No 2 Avinash- Alag alag avtar dikhaya hai
No 3 chum- Fake nahi hai
Shilpa ka muh phul gaya
Chum ne apna POV diya- Muje kagta hai mere se zyada contribution Karan ka hai
Originally posted by: TrickyMind
BB wapas Shrutika puran le k aa gaya
Shrutika ko ye soch ke liye BB ne majboor kar dia hai sala kis manhoos ghadi mei mein time god bani. 
Sara is herself surprised by number 5
Originally posted by: Chingaari
Shrutika kafi pressure mein lag rahi hai bb ki bias k baad se
LF main bahut ro rahi hain thi. Phoot phoot ke it seems according to Yamini.
Shrutika ki bakwas sunke Shilpa ki shakal 
Shrutika gave number 4 to Sara on ranking.
Even Sara couldn't accept that. LMAO
Correction - Number 5