BB loves SruOriginally posted by: TrickyMind
BB wapas Shrutika puran le k aa gaya
tharki aadmi. humesha shadhishuda aurtaon pe nazar daalta pehlerishta ab arjun

Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
BB loves SruOriginally posted by: TrickyMind
BB wapas Shrutika puran le k aa gaya
tharki aadmi. humesha shadhishuda aurtaon pe nazar daalta pehlerishta ab arjun

Shrutika kafi pressure mein lag rahi hai bb ki bias k baad se
Shrutika-first
Rajat
Alaag alaag flavours dekha rahe ho aaap
2-aviansh

Contribution ke hisaab se chum is number 3 than KV it seems! Waah shrutika. What logic man!
Shrutika Avinash ko rank 2 deke kafi beizzati bhi kar rahi hai
ranking task shuru. shru ne number 1 pe rajat ko rakha. number 2 pe avinash ko - says day 1 se us ne bohat alag avatar dikhaye hain. inka triggering attitude, hasna, ek person ko neecha dikhana wo sab consistent raha hai. it's about contribution - it can be through achai or burai. number 3 pe chum ko rakha.
Shru putting 3 number on chum...chum telling her to give karan 
Shrutika - Dalal and Avinash as 1 and 2
She doesnt see the negatives - contribution for her is as long as he is doing stuff
No-3
Chum-I think karan ko hona chahiye
Shrutika-wait I will tell reasons 