I love this about KV…apne aap mein mast rehta hai aur enjoy karta hai
Aaj toh woh full enjoy kar rha tha. Usko pta tha usne kalesh start kiya hai but uske baad jo hua it was total unscripted chaos .
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
I love this about KV…apne aap mein mast rehta hai aur enjoy karta hai
Aaj toh woh full enjoy kar rha tha. Usko pta tha usne kalesh start kiya hai but uske baad jo hua it was total unscripted chaos .
next week chali jayegi yeh

Chica ko kafi chithiyan mil rahi hain aaj-kal aur hawa mein quotes bhi
…most popular DDT member
Mereko mods se koi chiti nai aayi aj tak . Mera reputation kya ho gaya hai.
Hawa me toh kaafi teer mile hai. woh toh thik hai . Chill hai sab.
ye kaun name calling kar raha hai hamare pyaare DDT mai 
next week chali jayegi yeh
Issi week jaye gi yeh
Chica ko kafi chithiyan mil rahi hain aaj-kal aur hawa mein quotes bhi
…most popular DDT member
Ishtaar hai apni Chico
Wm shift ki aan baan aur shaan
DT note agiyaaa
Aisa kyaa hogiyaaa yahan 
Hum bhi wahi soch rhe. Investigate karke bta dena tu .
nahi chahiye aisa popularity bhai. Maaf kar

at least he apologized to Sara after the task.Originally posted by: WhtsinAname
Aaj toh woh full enjoy kar rha tha. Usko pta tha usne kalesh start kiya hai but uske baad jo hua it was total unscripted chaos .
Dhakka-Mukki karke task kharab karne se better tha yeh 
Decision toh waise bhi Avinash ne Team A ke favour mein hi lena tha due to Eisha