So many yummy tamatars 😋 😋 😋
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
So many yummy tamatars 😋 😋 😋
Munna sar bhi showmance ka fanwa hai. Itna advertising kar rahe hai
Originally posted by: Radhe101
Ye to kuch bhi nahin..sayad bb Sara ali ka shadi and suhagrat kar diya tha. Muje feelings aa rahi hai kv ki shadi chum se kara ke kv ko trophy ke badle wife de dega

Aha Tamatar Bade Mazedaar, Lal Tamatar Bade Mazedaar.Originally posted by: RockingSunny
So many yummy tamatars 😋 😋 😋

Chichora pervert bb.Cringe cringeOriginally posted by: TrickyMind
BB ko blanket wale content bohot pasand aate hai .. BB ki aawaz mai bhi excitement aa gayi

If bb wants really different last 1 or 2 months then they should evict Chum, Sara and Edin. Yamini myje bahut achhi lagti hai original wali se
Ab digvijay weds eisha ki taiyari karni haiOriginally posted by: BeingBlunt
Aha Tamatar Bade Mazedaar, Lal Tamatar Bade Mazedaar.

Meri kyun jalegi 3 bar use hua kvm se and 5 bar use hui chumdi se..