haa but if doesnt want to be targeted he can join vivianOriginally posted by: ghostlyghost
This dv doesn’t side anyone, he's ghar ka na ghat ka. Chapri hain.
Episode Discussion
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
haa but if doesnt want to be targeted he can join vivianOriginally posted by: ghostlyghost
This dv doesn’t side anyone, he's ghar ka na ghat ka. Chapri hain.
rajat k lye kitne shading sune ab wohi rajat acha hua wa ha yaha DOLU Mass 
yeh back pe baithke back biting kar rahi hai .pro max. Ehsaan faramosh

guys remember kal ka vivian ka comment .. jo mera hai vo kisi aur ka nahi ho sakta and he went on n on .. that was so ridiculously funny 
sarcasm tha
…I am not watching this season just reading DDT updates 
asey kaise
…itna brilliant episode tha, I read all the DDT comments. isi episode ki wajah se TRP sky-rocket jane wali hai
Yes zaroorrrr trp will sky rocket
is gadhe KV ne is gadhe ki tarah kyu utaya .. kya hi mila .. bus ek appreciationOriginally posted by: BombayChic
yeh back pe baithke back biting kar rahi hai .pro max. Ehsaan faramosh
