Originally posted by: SoIWasSaying
munna tomatoes bhejne ke Bajaye answer bhejo... Konsi team bann rahi hai and kyu??
IF ka new feature hai, you can choose your team by clicking on the "TEAM" icon at the top.Aur kuch nhi hai
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SoIWasSaying
munna tomatoes bhejne ke Bajaye answer bhejo... Konsi team bann rahi hai and kyu??
IF ka new feature hai, you can choose your team by clicking on the "TEAM" icon at the top.Aur kuch nhi hai
Arre woh nahi..BB house kr andar intellectual support karne ke liye itna intellectual koi nahi hai..
I just hope ek Chugli gangs banade mods wohi join karna pasand karungi
Originally posted by: vibecheck
sach mein hai yeh fan per infi ki galiyon se darti hai is liye pretend karti hai joke hai. infi bolti rehti hai na kon is dalle ko sach mein support kar sakta hai, etc
Haan naa real main dil sy rajjo ko hi support karti hai bus pretend karti ky panauti ky liye kar rahi par asli support hai dil main 😂
Originally posted by: infinity101
Tu KV ko dekhio roz aur mai Viv ko
Wohi karna padega lagta hai
Feb tak toh yeh saare pura so hi jaenge. Abhi se they look bored.