Digvijay can win, zyada mehnat nhi karni padegi. Uski fan following kaafi acchi hai.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Digvijay can win, zyada mehnat nhi karni padegi. Uski fan following kaafi acchi hai.
Shilpa/Chum/Shrutika/ Esha-Alice gave their heart to Avinash
Salman taunted KV, ki chum ne de diya
Originally posted by: trouble_006
I have a feeling k jo Nayi WC aa rahi hai will turn out like Dimpy aur iska Pritam wala roop nikalegi
BB aisa hone nahi dega wo alag baat hai
pritam and dimpy fights toh
This is very cringeworthy. All of it.
Sallu bagga ko bulate hue- Ab mai uss ko bulana chahiga jis ka intesar 12 mulko ki kudoya kar rahi hai
RD ka face delh k lag raha tha uss ko laga uss ki baat ho rahi hai 😂😂
Bagga ji ko kaafi saahi treatment mil rhi
Please evict bagg and let him cook jhatka biriyani
Ok, so KV/Avi are bg dancers for Bagga Ji
Why not Viv/KV? ye kya biasedness hain
Omg wtf Rangu. Thoda toh lihaz rakh
sallu bhi thora sa matak raha hai bagga k sath