Sunil Shetty - Tumhara naam kya hai
Sk ka relative - Ruslaan
SS - iska matlab kya hai ??
Relative - Lion
SS- Now go on your jungle
Waaahhhhhh....kya dialougue hai

Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Sunil Shetty - Tumhara naam kya hai
Sk ka relative - Ruslaan
SS - iska matlab kya hai ??
Relative - Lion
SS- Now go on your jungle
Waaahhhhhh....kya dialougue hai

Originally posted by: Sera-high123
KV kyu nhi gya jail?? He could have made Avinash's life difficult there aur kha lete jitna khana hai.
Wo bahar bhi kuch kam nahi khaa raha ..bas churaa ke khaata hai lekin khaata 3-4 logon ka hissa hai
Shilpa is gonna turn around like that rima sen person.... She was sooo disinterested in the show... Made it obvious aa well....
Yeh aise hi one more week drama karke baithne wali hai
Ye taaza nehi bassi khabar thi BB, keep up
Aajki tazaa khabar bolte hue BB ek dum chugalkhor aunty ban gaya.
BB sir acting level infinite. 
Chum is extremely pretty!! Why ain't anyone blushing over her!!
Bb-arfeen ne khuud abhi bola hai
I DONY GIVE A SHIT ABOUT RASHAAN 
Yeah KV kyun nahi gaya andaar... Bahaar itna gyaan deta hai
Originally posted by: meandwho
Ye taaza nehi bassi khabar thi BB, keep up
Arey. Phone aayegaaa.a. Kabira speakingg.
Originally posted by: meandwho
work out nehi ho pata
Avinash ko dumble samjh leta.