Shehzaad, Alice and everyone else wants to go to jail
Episode Discussion
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Shehzaad, Alice and everyone else wants to go to jail
Shehzada ne itni badi speech dedi, bina Mike ke 
Pehla jail hoga where people WANT to go. Shehzada, Nyra are all very interested.
Avinash k sath kisi ko jail mai rehene k liye opportunity..
Sare HMs jane ready honge
Alice -mai jail jauge tooh fair rahuge
Shilpa-paar luxury item humko milega ya nahi
yeh chicken queen ko Luxury item hi chahiye 
Nyra ko kaunsi pipeline se evict kiya bb ne
Originally posted by: MissBrownEyes
vaise eisha ki ankhon mein shalin jaisa pagalpan dikhta he
LOL
Phir bhi Shalin ko match karna impossible hai
Originally posted by: Sera-high123
Shehzada khud jana chahta hai.
🤣 New amar prem on jiocinema 
Aray nadaan bhanware Shehzada, BB doesn't want fair distribution of rashan. Fir kalesh kaise hoga 
BB called masoom hain to limit discussion only to food