Eisha Alice ne chookidaari suru kaar de 
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Eisha Alice ne chookidaari suru kaar de 
Avinash ko bolta hai usme bechaare Eisha and Alice haan mein haan milaate hai, I never thought these two girls will be such puppets😂😂
Salman ne tareef kya kiya isko lag raha hai eveything he does is right
Avinash sahi bol raha hai
...isey iss liye problem hai kyunki mai e koi reactio hi nahi diya 
Uss ko gaav k sare viewers ko Avinash k against karna hai 😂Originally posted by: Chingaari
Cutie Chahat ne kafi ghatiya sa card khel liya
he is an a hole - i dnt know how people can support himOriginally posted by: AngelAura
Avinash again messing with Shilpa, not giving her fruits unless he's done with his confession
Nyra evict ho gayi kya
Lomdi shilpa -usko chuup maat karwavo Chalo dekhne chalte hai
Lomdi 
Shilpa, KV are going to check out the fight, but popcorn nehi hain toh chum nehi uthi 
Mat kar meri cutie mat kar...kaise defend kar paaungi bhedhiyon se bharey ddt mein tujhe