Originally posted by: IamRaj96
Aloo boy ko khana hi mat do, phir dekho kese phatak se ration deta hai
I said d same earlier
Uska khaana bhi band karo. Phr dekho khaana deta hai ya nai
Episode Discussion
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: IamRaj96
Aloo boy ko khana hi mat do, phir dekho kese phatak se ration deta hai
I said d same earlier
Uska khaana bhi band karo. Phr dekho khaana deta hai ya nai
Villain villain bolkar poora ghr meri pyaari chahat or avi baby ko heroine or hero bna denge 
Rajat ka gunda active kaar diya avinash ne 


Go avinash go 
Haye..., Aloo baby vs DalalOriginally posted by: trouble_006
Dalla - Mujhe khana nahi milega toh uske halak se nikaal launga khana

Kis ko support karun 
Dekho dalal hai to suar admi par house main entertainment to de raha hai
Dalla apne gunde mode mein hain. Thoda chillam chilli kar ke phuss ho jayega
Iske bas ki nahi hai dusro ko jagaye rakh pana raat bhar
Halak me se nikal lunga.Originally posted by: VintageWine
Dalal ki dadagiri us awaz ke Saath 🤣🤣🤣. He's such a fattoo.
LF updates say Vivian ne iska popat kar diya. 
Originally posted by: IamRaj96
Aloo boy ko khana hi mat do, phir dekho kese phatak se ration deta hai
Aloo boy ke pas fruits bhi toh hi 😂
Aur eisha degi na food bana ke
Originally posted by: WhtsinAname
I said d same earlier
Uska khaana bhi band karo. Phr dekho khaana deta hai ya nai
Eisha and Alice anshan pe jaayegi aisa hua toh😂
Abhi toh Alice ke ansun gire bhi nehi theOriginally posted by: VintageWine
Avinash ki re entry was the fastest in the history of bb.
