Originally posted by: trouble_006
Cooker ji jisko hype karti hain wo violence karke nikal jata hai
Pehle Archana, fir Chintu, ab Aloo boy gaya
![]()
So cookie like violent PPL.
Us hisab se rajat dalal ko samarthan dena chahie
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: trouble_006
Cooker ji jisko hype karti hain wo violence karke nikal jata hai
Pehle Archana, fir Chintu, ab Aloo boy gaya
![]()
So cookie like violent PPL.
Us hisab se rajat dalal ko samarthan dena chahie
Woh toh patta hi hai
But has anyone who has been eliminated once ever won BB ?
Chum ne ab tak do fights hi ki hai aur dono fight ki start gaali de k 😂 Shehezada ko chu bol diya tha Avinash ko “Tu chal salla” bol diyaOriginally posted by: VintageWine
Ye avinash itna jaldi tata ba bye bol ke vapas aayega like Abhishek 2.0 🤣🤣.
Way to go Chum. You rocked it girl.

Originally posted by: trouble_006
Cooker ji jisko hype karti hain wo violence karke nikal jata hai
Pehle Archana, fir Chintu, ab Aloo boy gaya
![]()
Chingu ji ka record best hai 😂
Lagta hai suyash bhaiya ki panauti lag gayi since unhone last season skip kiya
Voting list me hai.Originally posted by: TrickyMind
Chum jitni shant lag rahi hai uthi hi savage hai 😂
Avinash ko evict kar diya BB ne?

Nahi evict hua hai. Itna open precap kabhi nahi hota. Ofcourse kuch loophole and twist hoga.
Baaki ka to pata nahi, this season is going great. 
People are just too pessimistic/negative or I am too optimistic/positive. 
Great, so am not the only one on this Ddt here who could identify her. 😂
Was this in the promo, last ka miss ho gyaOriginally posted by: JaggatJug
Chum vs Avinash lol and Avinash eliminated
Avinash will come back ..keep faith in trp ka nashedi bigg boss.
Abhinash content to de raha hai bhai...toda aur homework karke aayega aab
This is wrong, on what basis are they eliminating but?? Even if they want him to comeback but aise kisika game kyu bighad deta hai BB 