My support for donkey
Wooh kaun hai 
Abhi taak tooh full list nahi ayye
Tuje tera donkey mil bhi gaya 
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
My support for donkey
Wooh kaun hai 
Abhi taak tooh full list nahi ayye
Tuje tera donkey mil bhi gaya 
https://x.com/GossipsTv/status/1842240313026592804?t=6xW1tqKIrm4bfAcr9yBw5Q&s=19
Rangeela ka beta aagaya 
I feel Nyra would be a good contestant.
I have watched Sheh's show. Mujhe sahi laga pehle tha show mein phir replace hogya. Itna pasand toh nhi hai but let's see.
ye phuski niklega dekh lena 

real donkey araha hai promo dikhayaOriginally posted by: Cookermaichane
Wooh kaun hai
Abhi taak tooh full list nahi ayyeTuje tera donkey mil bhi gaya
toh Mera full support usko agar woh andar gaya toh in gadho ko bardasht krega 
real donkey araha hai promo dikhaya
toh Mera full support usko agar woh andar gaya toh in gadho ko bardasht krega
Hi Aisha

You are talking about who??
https://x.com/BiggBoss_Tak/status/1842234467311595972
agar ye aate toh mera pura support inko hota and I feel Chinga would have loved him.
sera
Real donkey 😭😭 yeh dekho
https://x.com/HungamaStudios/status/1842242167298801782?t=nJyP97h-n6hmedNsiU8igA&s=19
Woh definitely hoga. Jo log mereko pre-bb pasand hotey hai woh show mai maha nikkamey nikalte hai 
han ......I just saw the promo 
