Yaar Mai serious baatein karti hun uss pe hi tumlogo ko hassi aati hai. Mai kya karun yaar 

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yaar Mai serious baatein karti hun uss pe hi tumlogo ko hassi aati hai. Mai kya karun yaar 

Originally posted by: Sera-high123
Dekho mujhe toh aaj bhi Ruru baby sahi lagti hai. I think usne Ring, Armaan ke liye but apnea new jewellery design copy karne ke liye churai hai. She is focusing on her career.
Bilkul uss ring ke beech main bas Armaan na naam missing tha wo ruru baby kardegi
Maine galti se Abhimaan ka pura dance BTS dekh liya, abhi aankhein dho kar aati hun
Originally posted by: mithilalovesksg
Ruhi plan back fired very badly but caught only by chachisa and abhira
This is both happy & sad scenario. Happy that chachi sa is smart to manage the situation, sad because they both won't share this info with anyone else, ruhi iss baar bhi bach jayegi. Abhira 1-2 tashan waale dialogue maaregi & maaf kar degi, ruhi next planning plotting karegi, abhira phir royegi & this will continue.
Originally posted by: Sera-high123
Dekho mujhe toh aaj bhi Ruru baby sahi lagti hai. I think usne Ring, Armaan ke liye but apnea new jewellery design copy karne ke liye churai hai. She is focusing on her career.
Kitni buri lagi hogi.. Resident jewellery designer se rings tak ka design nahin karvaayi.... Ab ke liye Ar engraved ring bahut sahi se design kar bhi leti.. Ithna jho practice hai😊
Originally posted by: Sera-high123
Maine galti se Abhimaan ka pura dance BTS dekh liya, abhi aankhein dho kar aati hun
Muje inke choice of song pe hasi aarahi hai
laal peeli akhiyan
god i hate that song.Mujhe Rohit ke liye dil se bura lagta hai. Kya karna pad raha hai bechare koOriginally posted by: Sera-high123
Maine galti se Abhimaan ka pura dance BTS dekh liya, abhi aankhein dho kar aati hun

I hope episode mein dusre logon pe focus kare zyafa
I think uss movie ke songs ka right liya hoga channel mein. Ru-Ar ke sangeet mein bhi toh bajya the "Tere baton mein"
Originally posted by: Rainbow_Girl
This is both happy & sad scenario. Happy that chachi sa is smart to manage the situation, sad because they both won't share this info with anyone else, ruhi iss baar bhi bach jayegi. Abhira 1-2 rashan waale dialogue maaregi & maaf kar degi, ruhi next planning plotting karegi, abhira phir royegi & this will continue.
Completely Completely agree, Manisha chachi and abhira calling her out is good and fun but it has 0 effect on her, the calling out has to be done either by dadisa, Vidya or Rohit. I would say Armaan too but let's keep him out of this equation for now.
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7