https://x.com/daisyymay/status/1821109006263370179?t=wZ7B6Cxp1BryA14cTscA_Q&s=19
Ek itu sa mukka marney doh abhira ko please 
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
https://x.com/daisyymay/status/1821109006263370179?t=wZ7B6Cxp1BryA14cTscA_Q&s=19
Ek itu sa mukka marney doh abhira ko please 
Originally posted by: Sera-high123
https://x.com/Alpita0802/status/1821078621680726518
Kitni beizaati pasand hai Abhimaan ko
Even if Ab is not telling anything wrong but har baat ko kehne ka tareeka aur jagah hoti h, aur saamne wala insaan kaisa h, nahi to khud pagal lagte bas.........
And Rohit ki life apni bewakoofi se kharab hoti h to hone de, tum apni life par focus karo but nahi.......
I want to seriously smack both of them
https://youtu.be/48S-YffImqk?si=2tZgHiUt8teznH19
Abhimaan ko yahi chahiye tha, kilo bhar beizaati.
Originally posted by: Sera-high123
https://youtu.be/48S-YffImqk?si=2tZgHiUt8teznH19
Abhimaan ko yahi chahiye tha, kilo bhar beizaati.
Property se bedakhal??? Matlab phele property mein tha???

Originally posted by: Sera-high123
https://youtu.be/48S-YffImqk?si=2tZgHiUt8teznH19
Abhimaan ko yahi chahiye tha, kilo bhar beizaati.
Aur abhira ka toh ye first & true love hai..beizzati
Originally posted by: Sera-high123
https://youtu.be/48S-YffImqk?si=2tZgHiUt8teznH19
Abhimaan ko yahi chahiye tha, kilo bhar beizaati.
harkatien dekhkar toh lagta nahi kabhi Kaveri ne usko property ka share dene ka shocha bhi hoga 
Jab tak beizati ka dose na mila ho from at least two people per day, Abhimaan ko neend nhi aata hai.
literally a few seconds after kaveri was insulting them
yeh kuch alag level k besharam hai 
Ruhi bhabhi went to chandni bar to get ready & abhira went to sadar bazar
kya style hai dono ke ! Dkp chullu bhar pani mei doob jao
KP ne property se nikal Diya , inn dono ko kyu lagta hai woh dil se shaadi ke liye manegi?? Bade ajeeb hai ye dono.
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7