Till we stop trusting our own shadows? 


#Sinister 
yes way as a token of appreciation I will ask shadow account to post more TikTok videos
What say!!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Till we stop trusting our own shadows? 


#Sinister 
yes way as a token of appreciation I will ask shadow account to post more TikTok videos
What say!!
aap log ab choton ka balidan de rahe ho?
Kitane berahem ho !

Originally posted by: Varsha188
You think about arshi ki mom,wo to suicide kar lengi.apni princess ke liye wo celebrity find kar rahi thi,we are matching with choton ๐คฃ
Punn payer toh already balidaan'ed, thik hai body parts bade sare hai, sarr de marre kulhari par 
Yeh kehte huye mujhe ek ratti bhar ka guilt feel na ho raha, is this a good thing or is it a good thing?
iss baar maine Arshi ke hath me choda hai!
last time usaki mata ne kulhadi pe pair mara tha... iss bar wo maregi! ๐ค๐ป
its a greatttttt thing

Originally posted by: rysohini
Punn payer toh already balidaan'ed, thik hai body parts bade sare hai, sarr de marre kulhari par
Yeh kehte huye mujhe ek ratti bhar ka guilt feel na ho raha, is this a good thing or is it a good thing?
Dude, Chhoton needs to take one for the team ! Inna nehi kar sakta bhatije ke vaste? Waise bhi kayi dino se he has been elusive, bhaga bhaga fir raha, Arshi se shaadi ho jane ke darr se? 
Dialogue of the day
Maa mein Lakshmi sey pyaar karkey kuch galat Kiya kya??
Pure bose parivaar ko bas lakshmi ki padi hai kuch nahi chahiye
Sabka badla lega apna Fajlu 
Accha Aur Arshi jo Jhanak ki baudi banegi wo?
And she will be in BH around Ani!!
๐คช
Originally posted by: rysohini
Dude, Chhoton needs to take one for the team ! Inna nehi kar sakta bhatije ke vaste? Waise bhi kayi dino se he has been elusive, bhaga bhaga fir raha, Arshi se shaadi ho jane ke darr se?
oh goddd!!!
is this where its coming from?
Dialogue of the day
Maa mein Lakshmi sey pyaar karkey kuch galat Kiya kya??
Sahi pakde hai, fir Sampada ne kaha tha Chhoton aur Shubho ka laxmi adla badli karlo
Woh kya movie ka dialogue tha, "mere mann ko bhaya, maine kutta kaatke khaya" , samajhlo idea bha gaya, Chhoton chha gaya 
Jhanak Written "WRITTEN Update And Episode Discussion thread No 129 "
Jhanak Written Update And Episode Discussion thread No "128 "
GossipsTv(GTv) @GossipsTv #SuperExclusive #TRP #TRPDay @StarPlus ALL SHOWS #TeriMeriDoriyaann 1.8 #PandyaStore 1.8 #GhumHaiKisikeyPyaarMeiin 2.5...
585