Poll
Would you rather
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: asmitamohanty
Beheti hawa se hai woh...
Udti Patang se hai woh...
Kaha chupe unhe dhundho.....
Kaun hoon mein, kiski mujhe talaash? 😅😝
I just have to show this 

Originally posted by: Sampada_14
Ji Bilkul...
Bass ye hume bolna chahiye
Gunah toh hua hai... Aap se🤣🤣
Originally posted by: asmitamohanty
Bold; Hayee
Kya bol Dia Apne...
Jis din we will get "hum tum" ham forum me party karenge...
I am again in my dream World....
Seriously..
Yesterday also I was thinking about that song only...
Bass Leena Mata ye Dede ... Pura 1 week usko ya makers ko kuch galat nahi bolungi main 🤣🤣🤣
RuNak & "Saanson ko saanson me..." 

I'm not loosing hopes yet on "#RuNakNachenge"
sounds like some badha infront of god ... hahaah!!
Originally posted by: Sampada_14
Seriously..
Yesterday also I was thinking about that song only...
Bass Leena Mata ye Dede ... Pura 1 week usko ya makers ko kuch galat nahi bolungi main 🤣🤣🤣
RuNak & "Saanson ko saanson me..."
I'm not loosing hopes yet on "#RuNakNachenge"
Originally posted by: Sampada_14
Seriously..
Yesterday also I was thinking about that song only...
Bass Leena Mata ye Dede ... Pura 1 week usko ya makers ko kuch galat nahi bolungi main 🤣🤣🤣
RuNak & "Saanson ko saanson me..."
I'm not loosing hopes yet on "#RuNakNachenge"
Main toh Leena mata jii ki jai jai kaar se forum bhar dungi...
Bas RuNak and their sexual tension...
& " Chulo badan...Magar iss tarah...
Jaise surila saaz ho...."
....
Hayee.....
Yes...yes...I know yeh hoga...
#RuNakNachenge....
Leenaji....main apke Naam ke gaane likhungi...bas ye dedo..
Ye matt karna...
Bechare mere Ani ko kyu beech me la Rahi ho 🥺🥺🥺
Aap hi toh ye halat banane wali ho uski Arshi ke sath Wahiyad options de de ke
Mere pass leena and ani dono ka dimag hai kya kare? 

Originally posted by: Sampada_14
Ye matt karna...
Bechare mere Ani ko kyu beech me la Rahi ho 🥺🥺🥺
Aap hi toh ye halat banane wali ho uski Arshi ke sath Wahiyad options de de ke
Kya pata...
Woh bhi Hamko dhundh rahe hai .jiski hame taalash hai...
yeh maine kya topic shuru kiya tha... aur ye kis aur badh raha hai?😌
Acha agar bure options ka credit muze mil raha hai , to isaka bhi milana chahiye 🫣
Originally posted by: asmitamohanty
Main toh Leena mata jii ki jai jai kaar se forum bhar dungi...
Bas RuNak and their sexual tension...
& " Chulo badan...Magar iss tarah...
Jaise surila saaz ho...."
....
Hayee.....
Yes...yes...I know yeh hoga...
#RuNakNachenge....
Leenaji....main apke Naam ke gaane likhungi...bas ye dedo..
Originally posted by: asmitamohanty
Main toh Leena mata jii ki jai jai kaar se forum bhar dungi...
Bas RuNak and their sexual tension...
& " Chulo badan...Magar iss tarah...
Jaise surila saaz ho...."
....
Hayee.....
Yes...yes...I know yeh hoga...
#RuNakNachenge....
Leenaji....main apke Naam ke gaane likhungi...bas ye dedo..
Yes... Hum sab karenge...
Pura 1 din main bass Leena Mata ke writing ki Tareef karungi...
Pure 1 week uske har uske har gunah ko justify karungi...
Bass Sensuous RuNak dedo..."Saanson ko Saanson me" in barish
#RuNakNachenge