"Aaj Jagada mat Karo, aaj rasam hai"
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
"Aaj Jagada mat Karo, aaj rasam hai"
Tum ne mujhe cheat kea ha 
Kya tum mujhe miss kero g 😂
Originally posted by: MayaFruitbae
https://www.instagram.com/reel/C4qhST0Pl75/?igsh=MWRyYnF1ajBpa2NsMA==
This is one among my fav ..
Chi chi chi..
Jhanak gari mein behto 
Permission nahi li
Tumse kis ne kaha jhanak yahan rehti ha 😎
Yeh konsa waqt ha phone kerne ka🤓
Chi Chi Chi
Main tumhari Didi ka hone wala Pati hu
Mere liye raat din subh shaam sab barabar hai main kisi bhi waqt aa sakta hu
Main pyaar ka natak nahi kar sakta
Main jisse pyaar karta hu, karta hu
“Kyn ye khud nahe bol sakti…Bolo Jhanak, kon hai tumhara pati”
“Mere samne bolo mujhe dekh ke bolo”
This was so so haq wala beautiful 
Bas do din mujhe jhelna....